How to download movie from telegram


Table of contents-

  • Introduction 
  • How to download a movie from telegram
  • How to download movie from google
  • How to download malayalam movies from telegram
  • How to download marathi movies from telegram
  • How to download movies from telegram link




Introduction 

हेलो फ्रेंड्स आज की पोस्ट में हम आपको टेलीग्राम से मूवी डाउनलोड करने का एक आसान तरीका बताएंगे। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपको अलग अलग फ्रॉड वेबसाइट पर घूमने की जरूरत नहीं पड़ेगी और न ही अलग अलग टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करने की।


टेलीग्राम पर बहुत सारे फेक चैनल बने होते है जो आपको मूवी डाउनलोड करने के नाम पर अपने चैनल के सब्स्क्राइबर बढ़ाते हैं और आपको वहा कोई मूवी भी नहीं मिलती। बस हमे एक चैनल से दूसरे चैनल ज्वाइन करते जाते है और लास्ट मैं भी कोई मूवी डाउनलोड नही हो पाती। तो इन सब चीजों को देखने के बाद मैने ये पोस्ट How to download movie from telegram लिखी है जो आपकी बहुत हेल्प करेगी।


इन अमेजिंग AI TOOLS के बारे में जाने जो डेली लाइफ में आपके काम को बहुत आसान कर देंगे।


How to download a movie from telegram

तो सबसे पहले आपको टेलीग्राम ओपन करना है उसके बाद उसके सर्च बॉक्स में आपको filmywap सर्च करना है।



 उसके बाद आपके सामने कुछ चैनल दिखाई देंगे। उसमे से आपको Filmywap bollywood movie 2023 नाम के चैनल को ओपन करना है। इसके बाद यहां मूवी का नाम सर्च भी कर सकते हैं। पर सर्च करके शायद आपको वो मूवी न मिले। उसके लिए आपको इनके चैनल का को नाम ऊपर दिख रहा है उसपर क्लिक करना है उसके बाद वही पर इन्होंने अपनी वेबसाइट का लिंक दिया है। उसपर जाना है। वैसे चैनल ओपन करने पर भी आपको इनका लिंक सामने मिल जाएगा पर अगर न मिले तो आप यहां से भी जा सकते हैं। उसके बाद आप इनके वेबसाइट पर पहुंच जायेंगे। 

How to download movie from google

अब इनकी वेबसाइट पर पहुंचने के बाद आपको वहां पर काफी सारे ऑप्शन दिखाई देंगे। Bollywood movie, Hollywood movie, New movie, Hollywood movie in hindi इस टाइप के ऑप्शन दिखाई देंगे। उनमें जाके आप अपनी मनपसंद की मूवी डाउनलोड कर सकते है। या तो ऊपर सर्च बॉक्स में जो मूवी डाउनलोड करनी है उसका नाम लिखकर सर्च कर सकते है। और available होने पर आप उसे जिस भी क्वालिटी में डाउनलोड करना चाहते हैं उसमे डाउनलोड कर सकते है। बस आपको 2 4 बार कुछ पेज पर rediect करेगा। आप उन सबको तुरंत बैक करने 4 5 क्लिक में अपनी मूवी का डाउनलोड लिंक पा जायेंगे।


How to download malayalam movies from telegram

मलयालम फिल्म डाउनलोड करने के लिए भी आपको उसी टेलीग्राम चैनल पर ही जाना है और वही स्टेप फॉलो करने है। वेबसाइट पर आपको अलग से मलयालम मूवी का सेक्शन दिख जायेगा और अगर न हो तो आप सर्च करने भी अपनी मनपसंद मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।



How to download marathi movies from telegram

मराठी फिल्म डाउनलोड करने के लिए भी आपको उसी टेलीग्राम चैनल पर ही जाना है और वही स्टेप फॉलो करने है। वेबसाइट पर आपको अलग से मराठी मूवी का सेक्शन दिख जायेगा और अगर न हो तो आप सर्च करने भी अपनी मनपसंद मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।


How to download movies from telegram links


तो दोस्तो इस तरीके से आप कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते है बिना कोई फेक चैनल ज्वाइन किए या बिना किसी फेक वेबसाइट पर जाकर। 

  • How to download movie from telegram 
  • How to download movies from telegram in iphone
  • How to download movies from telegram links
  • My tricks


No comments

Friends aapko hamara post kaisa laga, ye hame jaroor comment kar ke bataye. Comment karne ke liye, thankyou...